दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पंचतत्व में विलीन हुए रोहित तिवारी, आखिरी बार देख बिलख पड़ी पत्नी

श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के वक्त रोहित तिवारी की पत्नी अंतिम दर्शन कर काफी तेज बिलख पड़ी. अंतिम दर्शन के लिए उनके परिवार के सभी सदस्य और मिलने वाले यहां पर पहुंचे हुए थे.

By

Published : Apr 17, 2019, 5:45 PM IST

पंचतत्व में विलीन हुए रोहित तिवारी

नई दिल्ली:उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित तिवारी का अंतिम संस्कार बुधवार को लोधी रोड स्थित दयानंद मुक्तिधाम में किया गया. इस मौके पर काफी संख्या में परिजन व उनके मिलने वाले अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया है.

पंचतत्व में विलीन हुए रोहित तिवारी

बिलख पड़ी रोहित की पत्नी
वहीं श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के वक्त रोहित तिवारी की पत्नी अंतिम दर्शन कर काफी तेज बिलख पड़ी. आपको बता दें कि अंतिम दर्शन के लिए उनके परिवार के सभी सदस्य और मिलने वाले यहां पर पहुंचे हुए थे. फिलहाल दयानंद मुक्ति धाम पर एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी का अंतिम संस्कार किया जा चुका है.

पंचतत्व में विलीन होने से पहले रोहित तिवारी का पार्थिव शरीर

गौरतलब है कि मंगलवार शाम रोहित तिवारी की तबीयत उनकी डिफेंस कॉलोनी स्थित खराब हो गई थी. जहां उनका उपचार के लिए साकेत स्थित मैक्स में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं बुधवार सुबह में उनका पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया, फिर शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details