दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

फायरिंग कर भाग रहे 2 शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

हरि नगर इलाके से पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली कि अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए दो बदमाश फायरिंग कर भागने की कोशिश कर रहे हैं. जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए टीम गठित की गई. जिसके बाद पुलिस टीम ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर और इनफॉर्मर की मदद से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 7, 2020, 6:32 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 9:15 PM IST

delhi police arrested 2 people
दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर भागने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई एक पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और एक मोटर साइकिल भी बरामद की है.

दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया

मिली थी पीसीआर कॉल
डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि 3 और 4 तारीख की रात को हरि नगर इलाके से पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली कि अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए दो बदमाश फायरिंग कर भागने की कोशिश कर रहे हैं.

जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए एसीपी राजौरी गार्डन राम सिंह की देखरेख में हरिनगर एसएचओ विजेंदर सिंह के नेतृत्व में एसआई विक्रम, श्री कृष्णा, विकास, एएसआई कृष्ण, मांगेराम, हेड कांस्टेबल बनवारी और कांस्टेबल सत्यवीर की टीम गठित की गई. जिसके बाद पुलिस टीम ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर और इनफॉर्मर की मदद से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

पहले से दर्ज हैं 2 मामले
पूछताछ में दोनों बदमाशों की पहचान वैभव गुप्ता और दीपक के रूप में हुई जो रघुवीर नगर इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के साथ वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल और एक मोटरसाइकिल भी ज़ब्त कर ली है. पुलिस के अनुसार आरोपी वैभव पर आर्म्स एक्ट के पहले से 2 मामले दर्ज हैं. जबकि दीपक का यह पहला मामला है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details