दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दीपक विहार में चुनाव का बहिष्कार कर रहे लोगों पर हमला

विकासपुरी विधानसभा के दीपक विहार के लोग सड़क और सीवर की समस्या से जूझ रहे हैं. इसको लेकर इलाके के लोगों ने आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसी दौरान कुछ गुंडों ने आकर इन लोगों पर हमला कर दिया. इसमें तीन-चार  लोगों को चोट लगने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस आप नेता को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 15, 2022, 9:03 PM IST

दीपक विहार में चुनाव का बहिष्कार कर रहे लोगों पर हमला
दीपक विहार में चुनाव का बहिष्कार कर रहे लोगों पर हमला

नई दिल्ली:विकासपुरी विधानसभा इलाके के दीपक विहार के लोगों का आरोप है कि इलाके के आप विधायक महेंद्र यादव ने उनके इलाके में सड़क, सीवर, नाली का कोई भी काम इतने सालों में नहीं कराया. जिसकी वजह से यहां के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कई बार विधायक को कहने के बावजूद बस आश्वासन दिया गया, लेकिन काम अब तक शुरू नहीं हुआ. ऐसे में यहां के लोगों ने एमसीडी चुनाव में चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला किया और फिर कॉलोनी में जगह-जगह बैनर पोस्टर लगाकर इलाके में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया.

मंगलवार को इसी धरना प्रदर्शन के दौरान पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का एक नेता धरना प्रदर्शन को बंद करने के लिए इन लोगों को समझाने आता है. जब लोग उसका विरोध करते हैं तो कुछ देर बाद 34 लड़के आते हैं और प्रदर्शनकारियों पर लाठी-डंडे और पत्थर से हमला कर देते हैं.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस छानबीन में जुट गई है. स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर भारी नाराजगी है और उनका कहना है कि यह आम आदमी पार्टी के भेजे हुए गुंडे थे.

इसे भी पढ़ें:भाजपा नेता सतीश उपाध्याय ने आप को बताया भ्रष्टाचार का पर्याय, पार्टी पर जमकर साधा निशाना

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह के हालात पहले थे उससे लोगों में नाराजगी थी और जिस तरह से अब आप के गुंडों ने लोगों के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ बदतमीजी की है. उससे लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है. इस चुनाव में वे चुनाव का पूरी तरह से बहिष्कार करने के मूड में हैं. पुलिस मामले में आप नेता को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details