दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्कूटी से करते थे अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने किया 2 को अरेस्ट

स्कूटी से अवैध शराब की डिलीवरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से शराब की 288 क्वार्टर बोतलें बरामद की है.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:20 PM IST

Liquor smuggling
शराब की तस्करी, Liquor smuggling

नई दिल्ली:मंगलवार को इंद्रपुरी थाने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पेट्रोलिंग के दौरान अरेस्ट किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है. वहीं, पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान सोम कुणाल उर्फ धीरज और कार्तिक के रूप में की गई है. जो जेजे कॉलोनी इंद्रपुरी के निवासी हैं.

अवैध शराब की तस्करी के मामले में दो गिरफ्तार


क्या है मामला

दरअसल, वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के इंद्रपुरी थाने की पुलिस की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी. उसी दौरान स्कूटी पर सवार दोनों आरोपी वहां से गुजरे. जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को ट्रैप कर धर पकडा़. जिसके बाद टीम ने जब इनसे पूछताछ की तो पता चला कि दोनों स्कूटी सवार अवैध शराब की तस्करी का काम करते हैं.


डीसीपी ने कही ये बात

इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि यह दोनों प्लास्टिक बैग में शराब के क्वार्टर भरकर अलग-अलग स्कूटी से ले जा रहे थे. इस दौरान एसीपी मायापुरी तुन शर्मा की देखरेख में एसएचओ सुरेंद्र सिंह यादव, हेड कॉन्सटेबल वीरेंद्र, कॉन्सटेबल गजेंद्र और नवीन की टीम ने मिलकर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी अवैध शराब की खेप मंगवाते थे और स्कूटी पर शराब लेकर आगे सप्लाई करते थे. वहीं, डीसीपी ने बताया कि तलाशी के दौरान इनके पास से शराब के 288 क्वार्टर बरामद किए गए हैं.


इनके सोर्स की जानकारी में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत इंद्रपुरी थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम ने शराब तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली दोनों स्कूटी भी जब्त कर ली है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई करके इनके सोर्स के बारे में जानकारी ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details