दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग! गंगोत्री अपार्टमेंट के निवासी रोजाना जरूरतमंदों को खिला रहे हैं खाना

द्वारका के गंगोत्री अपार्टमेंट के सोसाइटी के लोग मिलकर पुलिस के सहयोग से रोजाना गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करा रहे है. ये तब तक मुहैया कराते रहेंगे, जब तक कि लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता.

By

Published : Apr 23, 2020, 2:13 PM IST

people in Dwarka providing food to needy
कोरोना से जंग

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए शुरू से विभिन्न सोसाइटियों और स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें खाना और राशन वितरित किया जा रहा है. इसी क्रम में आज द्वारका के गंगोत्री अपार्टमेंट के आरडब्लयूए की ओर से पुलिस के सहयोग से 50 से 60 लोगों को खाना उपलब्ध कराया गया. ताकि वो भूखे ना रह सकें.

गंगोत्री अपार्टमेंट के निवासी खिला रहे खाना
जब तक खत्म नहीं होता मुहैया कराएंगे खाना
गंगोत्री अपार्टमेंट के प्रेसिडेंट उमेश कला ने बताया कि जब लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में सुना है. तब से हमारी सोसाइटी के लोग मिलकर पुलिस के सहयोग से रोजाना गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करा रहे हैं. ये तब तक मुहैया कराते रहेंगे, जब तक कि लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता.
रोजाना अलग-अलग खाना
उन्होंने बताया कि वो लोग रोजाना 50-60 लोगों को रात का डिनर उपलब्ध करवाते है. वहीं इन्होंने ये भी बताया कि ये लोग कभी पूरी सब्जी, कभी चावल सब्जी आदि इस तरह से रोज बदल-बदल कर खाने के पैकेट बांटते हैं.
द्वारका वासियों से की गरीबों की मदद करने की अपील
वहीं सोसायटी के लोगों ने द्वारका वासियों से अपील करते हुए कहा कि हम लोगों को इस मुसीबत की घड़ी में गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए. ताकि इस समाज में उन्हें भी आगे बढ़ने का मौका मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details