दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कड़ी धूप में भी अनाउंसमेंट कर लोगों को जागरूक कर रही पुलिस, दे रही सलाह

पुलिस लॉकडाउन-4 में लोगों को लगातार जागरूक कर रही है. कुछ ऐसा ही दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस करती नजर आई. पुलिस कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे मजदूरों को जागरूक करने के लिए कड़ी धूप में भी अनाउंसमेंट करती दिखीं.

By

Published : May 20, 2020, 7:15 PM IST

dwarka north police aware migrant workers at construction site
पुलिस कर रही लोगों को जागरूक

नई दिल्ली:लॉकडाउन-4 को पूरे देश में 31 मई तक लागू किया गया है. ऐसे में सरकार ने कई रियायतें दी हैं. इन्हीं को लेकर दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे मजदूरों को जागरूक करने के लिए कड़ी धूप में भी अनाउंसमेंट करती नजर आ रही है.

पुलिस अनाउंसमेंट के जरिए कर रही लोगों को जागरूक


मजदूरों ने ली राहत की सांस

डीसीपी द्वारका के अनुसार लॉकडाउन-4 में सरकार के जरिए दुकानदारों और मजदूरों को राहत दी गई है क्योंकि वे लोग इस दौरान फिर से अपने-अपने काम पर वापस लौट रहे हैं. दरअसल लॉकडाउन के कारण मजदूरों का काम कई महीनों से ठप पड़ा था.



लोगों को किया जा रहा जागरूक

वहीं पुलिस गांव जाने वाले लोगों को जागरूक कर रही है कि वह लोग अपनी बारी आने का इंतजार करें. क्योंकि जब भी उनकी बारी आएगी तो सरकार के माध्यम से उन्हें सूचित कर दिया जाएगा. तब तक वह लोग यहां आराम से रहे और किसी भी तरह की जरूरत हो तो पुलिस से संपर्क करें.

लॉकडाउन को गंभीरता से ले

इसके अलावा पुलिस लोगों को यह भी सलाह दे रही है कि लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसलिए वह लोग अभी भी पहले की तरह इसे गंभीरता से लें और इन रियायतों के चलते किसी भी नियम का उल्लंघन न करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details