दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी के मोबाइल खरीदने वाला रिसीवर, पूछताछ है जारी

राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन के सख्त नियमों के बाद भी चोरी की वारदातें लगातार हो रही हैं. इसी बीच द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम ने चोरी और स्नैचिंग किए हुए मोबाइल खरीदने वाले एक रिसीवर को गिरफ्तार किया. साथ ही चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक नाबालिग को भी पकड़ा है.

By

Published : May 19, 2020, 4:56 PM IST

dwarka north police arrested man who bought stolen mobile
चोरी के मोबाइल खरीदने वाला रिसीवर किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में आपराधिक वारदाते भी बढ़ती जा रही हैं. इसी बीच ताजा मामला द्वारका से सामने आया है. द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम ने चोरी और स्नैचिंग किए हुए मोबाइल खरीदने वाले एक रिसीवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर मोबाइल स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक नाबालिग को भी पकड़ा है. पुलिस ने इन दोनों के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं, जो इन्हें झपटमारी के बाद मिले.

पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीदने वाला रिसीवर किया गिरफ्तार


गिरफ्तार हुआ रिसीवर

डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के अनुसार गिरफ्तार हुए रिसीवर का नाम बालीराम है, जो बिंदापुर का रहने वाला है. डीसीपी ने बताया कि मोबाइल स्नैचिंग के एक मामले में छानबीन के दौरान एसएसओ संजय कुंडू की पुलिस टीम ने मोबाइल को खरीदने वाले एक रिसीवर को गिरफ्तार किया था.

नाबालिग को भी पुलिस ने पकड़ा

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए रिसीवर ने पुलिस को बताया कि उसने यह मोबाइल किससे खरीदा है और वह कहां रहता है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मोबाइल स्नैच करने वाले एक नाबालिग लड़के को भी उसके ठिकाने से पकड़ लिया. जिसके पास से पुलिस ने दो और मोबाइल फोन भी बरामद किए.


साथियों के साथ छीना मोबाइल

पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर यह मोबाइल द्वारका के सेक्टर-3 पार्क से छीना था, जिसे इन तीनों ने मिलकर बालीराम को बेच दिया. पुलिस टीम ने आरोपी बालीराम के ऊपर मामला दर्ज कर नाबालिक के अन्य दोनों साथियों की तलाशी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details