दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बटनदार चाकू के साथ चोरी के मामलों में शामिल बदमाश गिरफ्तार

छावला पुलिस टीम ने बटनदार चाकू के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाने में 4 मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jul 16, 2020, 9:06 PM IST

delhi crime criminal arrested by chawla police
छावला पुलिस

नई दिल्लीः छावला थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. इसके पास से बटनदार चाकू बरामद किया गया. डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम प्रवीण है और यह नजफगढ़ का रहने वाला है.

चोरी के मामलों में शामिल बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी ने कहा कि छावला एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा की देख-रेख में पुलिस टीम लगातार अपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशों को पकड़ने की मुहिम चला रही है. इसी कड़ी में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल महेंद्र को सूचना मिली कि एक बदमाश अवैध हथियार के साथ छठ घाट रोड की तरफ आने वाला है.

इस सूचना पर कॉन्स्टेबल ने ट्रैप लगाया और कुछ देर बाद ही नाला रोड की तरफ से आ रहे बदमाश की पहचान कर उसे धर दबोचा. जब इसकी तलाशी ली गई तो इसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया.

इसके बाद छावला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी ने बताया कि आरोपी पर केवल बाबा हरिदास नगर थाने में ही 4 मामले दर्ज हैं, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details