दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 24, 2022, 2:21 PM IST

ETV Bharat / state

द्वारका में पुलिस ने हथियार के साथ दाे बदमाशाें काे किया गिरफ्तार

द्वारका जिले की बिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने दो ऐसे कुख्यात को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हथियार के बल पर कई वारदातों को अंजाम दे कर पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. एक बार फिर से हथियार लेकर लूट को अंजाम देने निकले थे.

खुलासा
खुलासा

नई दिल्लीः द्वारका जिले की बिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने दो बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशाें की पहचान शंकर और दिनेश सैनी उर्फ गोलू के रूप में हुई है. ये उत्तम नगर के रहने वाले हैं. डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार इनके पास से एक कट्टा, दाे जिंदा कारतूस, एक बटनदार चाकू, चोरी की स्कूटी और 21 मोबाइल फोन बरामाद किये गए. ये दोनों बिंदापुर थाने के बैड करेक्टर हैं. इन इनकी गिरफ्तारी से 10 मामलों का खुलासा हुआ है.

डीसीपी ने बताया कि, जिले की पुलिस टीम लगातार पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों की पकड़ में लगी रहती है. इसी क्रम में एसीपी डाबड़ी अनिल दुरेजा और एसएचओ बिंदापुर धनंजय गुप्ता की देखरेख में एसआई मोहित प्रकाश, कुलदीप कुमार, हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र, योगराज और अन्य की टीम का गठन किया गया. पट्रोलिंग के दौरान जब पुलिस टीम उत्तम नगर के सेवक राम पार्क के पास पहुंची तो उनकी नजर आ रहे दाे स्कूटी सवारों पर पड़ी.

पुलिस टीम द्वारा रोके जाने पर वो भागने की कोशिश करने लगे. जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए उन्हें दबोच लिया. पूछताछ में उनकी पहचान शंकर और दिनेश सैनी के रूप में हुई. तलाशी में पुलिस ने उसके पास से एक कट्टा, दाे जिंदा कारतूस, एक बटनदार चाकू, चोरी की स्कूटी और 21 मोबाइल फोन बरामद किया. मोबाइल फोन के बिंदापुर थाना इलाके से जबकि स्कूटी के जनकपुरी से चोरी करने का पता चला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details