दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ब्याज उतारने के लिए करता था चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट, दीपक पुरोहित ने बताया कि AATS की पुलिस टीम ने ई रिक्शा और बैटरी चोरी करने वाले 3 को गिरफ्तार किया है. पूछे जाने पर चोरों ने बताया कि ब्याज की रकम उतारने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया था.

By

Published : Mar 2, 2020, 2:12 PM IST

AATS police team from West District arrested three vicious thieves
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्लीः वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के AATS की पुलिस टीम ने ई रिक्शा और बैटरी चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो खुद भी ई रिक्शा चलाते थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 15 बैटरियां और 2 ई रिक्शा भी बरामद किए हैं.

पूछताछ में 12 मामलों का खुलासा किया

डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि पकड़े गए तीनों चोरों का नाम मैनुद्दीन, जसबीर सिंह और मंजीत सिंह है. ये रघुबीर नगर के रहने वाले है और इन्हें एसीपी ऑपरेशन, सुदेश रंगा की की टीम ने गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ब्याज की रकम उतारने के लिए, बैटरी चोरी और ई रिक्शा चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया था. ये लोग चोरी किए गए बैटरी और ई रिक्शा को यमुनापार इलाके में बेचते थे.

यमुनापार में हुए हिंसा के बाद इन्होंने बैट्री को जमाकर रखना शुरू कर दिया था. ताकि जब मामला शांत हो जाएगा तब इसे यमुनापार में बेचेंगे. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से बैटरी चोरी की 12 मामलों का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details