दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 10, 2020, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

साउथ कैंपसः चोरी के सामान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

मोती बाग, नानकपुरा और सत्य निकेतन के क्षेत्रों में बढ़ती चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस टीम का गठन किया गया था. इस कड़ी में पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 10 मामले को भी सुलझा लिया गया है.

2 accused arrested with stolen goods by delhi police
साउथ कैंपस थाना

नई दिल्लीःदक्षिणी पश्चिमी जिले की साउथ कैंपस थाने के पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक नाबालिग भी है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सुनील पाल उर्फ टिल्लू के रूप में की गई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी करावल नगर का रहने वाला है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही एक बटन दार चाकू, 5 एलईडी टीवी, 2 लैपटॉप, 1 होम थिएटर और एक ऑटो रिक्शा को बरामद किया गया है.

चोरी के सामान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए बदमाश

मोती बाग, नानकपुरा और सत्य निकेतन के क्षेत्रों में बढ़ते चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए साउथ कैंपस थाने के एसएचओ पारस नाथ वर्मा ने एक पुलिस टीम का गठन किया. जिसमें एसआई सुरेंद्र सिंह, एसआई परवेश लांबा के साथ कई पुलिसकर्मी शामिल थे. सीसीटीवी और स्थानीय लोगों की मदद से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

फिलहाल गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से लगातार साउथ कैंपस थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है और दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी लगातार इलाके में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 10 मामले को भी सुलझा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details