दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Ground Report: अनुमति के बाद भी दिल्ली में नहीं खुल सका ये सिनेमाघर

दिल्ली में सोमवार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दी गई है. इसके बावजूद नेहरू प्लेस का सत्यम सिनेमा नहीं खुल सका. बताया जा रहा है कि इस महीने के आखिरी तक सिनेमा हॉल खुल पाएगा, क्योंकि अभी मेंटेनेंस का कार्य चल रहा है.

By

Published : Jul 26, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 4:43 PM IST

दिल्ली में सिनेमाघर, delhi news, cinema house
दिल्ली में नहीं खुल सके कई सिनेमाघर

नई दिल्ली: लंबे चले लॉकडाउन के बाद अनलॉक के दौरान राजधानी दिल्ली में स्थित धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही है और रियायतें बढ़ाई जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार से सिनेमाघरों को भी खोलने की अनुमति दी गई है, इसको लेकर ईटीवी भारत की टीम ने नेहरू प्लेस में सत्यम सिनेमा का जायजा लिया.

इस दौरान नेहरू प्लेस का सत्यम सिनेमा बंद दिखा. इस सिनेमा हॉल को संचालित करने वाले आईनॉक्स से जुड़े लोगों ने बताया कि इस महीने के आखिरी तक सिनेमा हॉल खुल पाएगा, क्योंकि अभी मेंटेनेंस का कार्य चल रहा है.

पढ़ें:आज से 100 फीसदी कैपेसिटी के साथ चली मेट्रो, यात्री खड़े होकर नहीं कर सकेंगे यात्रा

बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से लंबे चले लॉकडाउन के दौरान सिनेमा हॉल को बंद रखा गया था. कोरोना महामारी में आई गिरावट के बाद सोमवार से दिल्ली में 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमा हॉल को खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन लंबे समय तक बंद होने की वजह से सोमवार से बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल राजधानी दिल्ली में नहीं खुल पाए हैं.

दिल्ली में नहीं खुल सके कई सिनेमाघर

पढ़ें:सावन का पहला सोमवार: चांदनी चौक के गौरी-शंकर मंदिर में लगी भक्तों की कतार

जानकारों का मानना है कि लंबे समय तक लॉकडाउन के कारण बंद होने की वजह से सिनेमा हॉल में मेंटेनेंस कार्य में समय लगेगा. साथ ही लॉकडाउन की वजह से रिलीज के लिए कोई फिल्म भी हाल के दिनों में मौजूद नहीं है. इन्हीं कारणों से सिनेमा हॉल को पूर्ण रूप से खुलने में थोड़ा वक्त लग सकता है.

Last Updated : Jul 26, 2021, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details