दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली बारिशः जलभराव की वजह से एमबी रोड का ट्रैफिक रहा डायवर्ट

राजधानी दिल्ली में बीती रात से हो रही बारिश के बाद सरकारी दावों की पोल खुलती नजर आई. बारिश ने जहां गरमी से निजात दिलाई है, वहीं सिस्टम की कमी की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है. जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग अलग-अलग इलाकों में जाम की समस्या से जूझ रहे हैं.

By

Published : Aug 19, 2020, 8:21 PM IST

mb road traffic diverted due to water logging after rain in delhi
दिल्ली जलभराव

नई दिल्लीः बीती रात से राजधानी दिल्ली में रुक-रुक कर हो रही बारिश के बाद बुधवार को राजधानी में कई जगह जलभराव देखने को मिला. इस जलभराव की वजह से दिल्लीवासियों को कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. इसी कड़ी में साउथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर अंडरपास के नीचे हुए जलभराव के कारण ट्रैफिक बाधित रहा. जिससे यहां से गुजरने वाले लोगों को खासा परेशानी होती हुई नजर आई.

जलभराव की वजह से एमबी रोड का ट्रैफिक डायवर्ट

ट्रैफिक को किया डाइवर्ट

पुल प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास के नीचे करीब 4 से 5 फिट जलभराव होने के बाद, यहां से यातायात बाधित होता हुआ नजर आया. ट्रैफिक पुलिस द्वारा एमबी रोड के ट्रैफिक को पुल प्रह्लादपुर के रेड लाइट से ही डायवर्ट कर दिया गया. जिसके बाद लोग पैदल चलते नजर आए. जलभराव के कारण ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया और ट्रैफिक का डायवर्जन बुधवार पूरे दिन देखा गया.

बता दें राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव के कारण ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया. जिससे लोगों को खासा परेशानी हुई. इसी कड़ी में पुल प्रह्लादपुर रेलवे अंडरपास के नीचे हुए जलभराव के कारण भी एम बी रोड के ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा.

जलभराव के कारण लोगों को हो रही परेशानी

एमबी रोड पर जलभराव की निकासी पंप लगाकर की गई. ताकि वाटर लॉगिंग की समस्या का समाधान हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details