दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मालवीय नगर: पुलिस के हत्थे चढ़े 2 झपटमार, 5 मोबाइल फोन बरामद

दिल्ली की मालवीय नगर थाने की पुलिस के हत्थे दो झपटमार लगे हैं. दोनों के पास से पुलिस ने 5 महंगे फोन बरामद किए गए, जिसमें से दो मोबाइल फोन चोरी के हैं. दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं और दिल्ली में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे.

By

Published : Sep 23, 2020, 10:43 AM IST

malviya nagar police arrested two snatchers in delhi
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 झपटमार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. जो लगातार दिल्ली में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 झपटमार

5 मोबाइल फोन हुए बरामद

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मालवीय नगर थाना अंतर्गत इलाके में लगातार स्नैचिंग की वारदातों में इजाफा हो रहा था. मालवीय नगर थाने की पुलिस पूरी तरीके से आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी. 21 सितंबर को मालवीय नगर थाने के सराय काले खां और वहां बाइक सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान सोनू और समीर के रूप में की गई है. दोनों आरोपी बागपत के रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से 5 महंगे फोन बरामद किए गए, जिसमें से दो मोबाइल फोन चोरी के हैं.

6 मामले पहले से दर्ज

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनका तीसरा साथी सुहेल फरार है. लगातार दिल्ली पुलिस आरोपी सुहेल को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. साथ ही गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से पांच चोरी के मोबाइल फोन और एक बाइक को बरामद कर लिया गया है. मालवीय नगर थाने की पुलिस ने छह मामलों को सुलझा लिया है, जो अलग-अलग थाने में दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details