दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मालवीय नगर: 2 लुटेरों संग मोबाइल लूटपाट में रिसीवर अरेस्ट, बाइक और फोन बरामद

मोबाइल फोन की लूटपाट मामले में दिल्ली की मालवीय नगर पुलिस ने दो लुटेरों संग एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एक बाइक और स्नैच किया गया मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

By

Published : Sep 6, 2020, 1:26 PM IST

malviya nagar police arrested two robbers with receiver in mobile loot case
मोबाइल लूटपाट करने वाले दो बदमाशों संग रिसीवर गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने मोबाइल फोन लूटने के मामले में दो लुटेरे और एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से एक बाइक और स्नैचिंग किए गए मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया.

मोबाइल लूटपाट करने वाले दो बदमाशों संग रिसीवर गिरफ्तार

5 दिसंबर को हुई दर्ज शिकायत

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 5 सितंबर को दीपक नाम के एक शिकायतकर्ता ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत के अनुसार, 29 अगस्त की शाम 4 बजे जब वह ड्यूटी करके घर वापस आ रहे थे. तभी खिड़की गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश आए और उनका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए.

रिसीवर भी हुआ गिरफ्तार

मालवीय नगर थाने के पुलिसकर्मियों ने सीसीटीवी कैमरे के जरिए बाइक के नंबर का पता लगाया. जिस पते पर मोटरसाइकिल रजिस्टर्ड थी, उस पते पर दिल्ली पुलिस के जवान पहुंचे और पुलिस टीम को देखते ही एक शख्स घर से भागने लगा.

दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान बंटी के रूप में की गई जोकि तुगलकाबाद का रहने वाला है. आरोपी बंटी की निशानदेही पर ही उसके दूसरे साथी जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर ही लूटे गए मोबाइल फोन के रिसीवर नीलकमल को भी मालवीय नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया है.

फिलहाल गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से लगातार मालवीय नगर थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि तीनों आरोपी पूछताछ के दौरान और भी कई मामले का खुलासा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details