दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 1, 2020, 11:11 AM IST

ETV Bharat / state

2 गज दूरी का ख्याल रखकर दिल्ली पुलिस कर रही वाहनों की जांच

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर में देखा गया कि दिल्ली पुलिस पिकेट लगाकर खड़ी थी. पुलिस लगातार आ-जा रहे सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस लोगों को मास्क पहनने की हिदायत भी देती दिखी.

Delhi Police Checking
पुलिस चेकिंग

नई दिल्ली:कुछ दिनों पहले राजधानी दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया था. अभी भी लगातार दिल्ली पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ सड़कों पर पिकेट लगाकर खड़ी है और आ-जा रहे वाहनों की चेकिंग भी कर रही है. इस दौरान मास्क ना पहनने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं.

पुलिस कर रही वाहनों की जांच

लोगों को मास्क पहनने की हिदायत

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर में देखा गया कि दिल्ली पुलिस पिकेट लगाकर खड़ी थी. पुलिस लगातार आ जा रहे सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी. साथ ही दिल्ली पुलिस उन लोगों को भी हिदायत दे रही थी. जो लोग बिना मास्क या बिना हेलमेट के आ जा रहे थे. दिल्ली पुलिस के कर्मियों का ये भी कहना है कि आम लोगों की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है और हम लोग दिल्लीवासियों की रक्षा के लिए हर एक वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं.

सिर्फ लाजपत नगर ही नहीं बल्कि पूरी राजधानी में दिल्ली पुलिस मुस्तैद है और पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही है. इसके साथ ही लोगों को मास्क और हेलमेट लगाने की हिदायत दे रही हैं. इस दौरान पुलिसकर्मी खुद भी 2 गज की दूरी का पालन कर रहे हैं. जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details