दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 6, 2021, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 18 कार्टून अवैध शराब बरामद

साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 18 कार्टून अवैध शराब और 1 बाइक बरामद की गई है.

South Delhi Narcotics Squad team arrested two accused in illegal liquor smuggling case
अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 18 कार्टून अवैध शराब 1 पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनीष और सालिश के रूप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के संगम विहार और तिगड़ी एक्सटेंशन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

रंगे हाथों को किया गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि देवली क्षेत्र में एक अवैध शराब विक्रेता के संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी विजेंद्र सिंह ने नारकोटिक्स इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई अजीत, एएसआई दिलीप, एएसआई राजाराम, कांस्टेबल जोगिंदर छोटूराम को शामिल किया गया. सूचना के आधार पर टीम ने छापेमारी की और एक मुखबिर के इशारे करने के बाद दोनों आरोपियों को अवैध शराब के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

18 कार्टून अवैध शराब बरामद

इनके कब्जे से अवैध शराब के 18 कार्टन बरामद किए गए. जो हरियाणा बिक्री के थे. इसके साथ ही इनके कब्जे से एक पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई. फिलहाल टीम में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details