दिल्ली

delhi

संगम विहारः केनरा बैंक के मैनेजर को हुआ कोरोना, कामकाज पड़ा ठप

By

Published : Oct 18, 2020, 12:12 PM IST

संगम विहार के केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लेनदेन का काम बंद कर दिया गया है. ग्राहक हर रोज आ रहे हैं, लेकिन बैंक खुलने के बावजूद उन्हें बेरंग ही वापस लौटना पड़ रहा है.

sangam vihar canara bank branch manager found corona positive
संगम विहार केनरा बैंक

नई दिल्लीःसंगम विहार केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर और एक अन्य स्टाफ को कोरोना होने के बाद बैंक के सारे कामकाज बंद कर दिए गए हैं. बैंक के बाहर एक सूचना चिपका दी गई है कि बैंक के ब्रांच मैनेजर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इसलिए बैंक के सारे कामकाज बंद कर दिए गए हैं. हालांकि बैंक खुला हुआ है, लेकिन ग्राहकों को बैंक में किसी तरह की लेनदेन करने की अनुमति नहीं है.

संगम विहार केनरा बैंक मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

बहुत सारे ग्राहक बाहर खड़ा होकर बैंक के अंदर जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें अंदर जाने नहीं दिया जाता है. बैंक में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड बाहर आकर लोगों को जानकारी देते हैं कि बैंक के अंदर कोई भी लेनदेन का काम अभी नहीं चल रहा है, क्योंकि बैंक के मैनेजर और एक अन्य स्टाफ कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

पैसे निकालने के लिए आई एक महिला ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से बैंक में पैसे निकालने के लिए आ रही हैं, लेकिन हर बार उन्हें यह कहा जाता है कि बैंक के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इसीलिए बैंक के कामकाज नहीं हो पा रहा है. किसी भी ग्राहक को बैंक के अंदर नहीं घुसने दिया जा रहा है, सभी परेशान हैं.

'अनिश्चतकाल के लिए कामकाज बंद'

पैसा निकालने आए एक और ग्राहक सोनू ने बताया कि उन्हें बैंक से पैसे निकालना है, लेकिन बताया जा रहा है कि बैंक का सर्वर डाउन है. साथ ही सिक्योरिटी गार्ड बता रहा है कि बैंक के मैनेजर और 1 स्टाफ को कोरोना हो गया है, इसलिए बैंक के कामकाज को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details