दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

25 लाख रुपये के गहने चोरी, जांच में जुटी पुलिस

वसंत कुंज साउथ में एक महिला के घर से 25 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने अपनी दो घरेलू सहायिकाओं मसूदपुर डेरी निवासी कल्पना और अनीता पर का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 27, 2022, 8:00 PM IST

25 लाख रुपये के गहने चोरी, जांच में जुटी पुलिस
25 लाख रुपये के गहने चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली : वसंत कुंज साउथ थाना क्षेत्र में एक महिला के घर से 25 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने अपनी दो घरेलू सहायिकाओं मसूदपुर डेरी निवासी कल्पना और अनीता पर का आरोप लगाया है. वसंत कुंज साउथ निवासी मेघना गहलोत के घर में रखे डायमंड के गहने के तीन सेट सोने की चेन सोने की ब्रेसलेट तीन चार सोने की रिंग और 3 गिन्निया गायब हो गई है.

इस संबंध में शिकायतकर्ता ने वसंत कुंज साउथ थाने में मामला दर्ज कराया है. इस पर शिकायतकर्ता मेघना ने अपने घर में काम करने वाली दोनों घरेलू सहायिका उनसे अलग अलग चोरी के संबंध में पूछताछ की. इस दौरान कल्पना ने अनीता पर और अनीता ने कल्पना पर चोरी का आरोप लगाया और दोनों ने एक दूसरे पर गहने चुराने और उसकी फोटो खींचने की बात कही है.

25 लाख रुपये के गहने चोरी, जांच में जुटी पुलिस
हालांकि इस पूरे मामले में वसंत कुंज साउथ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों सहायिकाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है. अभी तक पूरे मामले में पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है. वहीं पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. लेकिन दिल्ली में यह घटना कोई पहली नहीं है इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में घरों में काम करने वाली सहायिकाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है और काम करने के बाद फरार हो गई हैं हालांकि इस मामले में दोनों महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे लगातार पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details