दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महरौली: पार्षद ने सेवा सप्ताह दिवस पर गरीब बच्चों को बांटा स्टेशनरी का सामान

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के मौके पर बीजेपी सेवा सप्ताह मनाने जा रही है. इसको लेकर स्वच्छता पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा. इसी कड़ी में महरौली से पार्षद आरती यादव ने अपने इलाके के स्लम एरिया के बच्चों को स्टेशनरी का सामान बांटा.

By

Published : Sep 16, 2020, 2:19 PM IST

councilor distributed stationary things to poor children on service week at mehraulli in delhi
सेवा सप्ताह के मौके पर पार्षद ने गरीब बच्चों को बांटा स्टेशनरी का सामान

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है. इस मौके पर बीजेपी जिला स्तर पर एक सप्ताह सेवा दिवस के रूप में मनाने जा रही है. जिसमें स्वच्छ भारत अभियान पर विशेष तौर ध्यान दिया जाएगा. गंदगी वाली जगहों को साफ-सुथरा किया जाएगा.

सेवा सप्ताह के मौके पर पार्षद ने गरीब बच्चों को बांटा स्टेशनरी का सामान

इसी को लेकर तमाम बीजेपी के नेता सेवा कार्य कर रहे हैं. महरौली वार्ड से पार्षद आरती यादव अपने इलाके के स्लम एरिया में गरीब बच्चों को पढ़ने-लिखने के लिए स्टेशनरी का सामान वितरण किया.

सर्व शिक्षा अभियान को बढ़ावा

बता दें कि महरौली के स्लम एरिया में कई ऐसे गरीब परिवार हैं जो अपने बच्चों को अच्छे से पढ़ा-लिखा नहीं पा रहे हैं. ऐसे में पार्षद आरती यादव और प्रदेश मंत्री गजेंद्र यादव ने यहां के बच्चों को कॉपी-किताब और भी स्टेशनरी के सामान वितरण किया ताकि बच्चे अच्छे से पढ़ाई कर पाएं.

बता दें कि देश के सभी राज्यों में बीजेपी नेताओं के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने की कवायद तेज हो गई है. ये सप्ताह 14 से 20 सितंबर तक चलेगा. 14 सितंबर से ही सेवा सप्ताह के सभी कार्यक्रमों की शुरुआत सभी राज्यों में होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details