दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कैंपेन सॉन्ग के जरिए BJP-AAP पर कांग्रेस का हमला, शीला दीक्षित को किया याद

विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयां अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी हैं. वहीं सभी पार्टीयां चुनावी नारें और कैंपेन सॉन्ग लॉन्च करने में लगी हुई हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने शुक्रवार को अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया जिसमें पार्टी का इलेक्शन सलोगन है 'फिर से कांग्रेस वाली दिल्ली'

By

Published : Jan 24, 2020, 5:21 PM IST

Congress launched its second campaign song for delhi assembly election
कांग्रेस का दूसरा कैंपेन सॉन्ग हुआ लॉन्च

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली का चुनावी बिगुल बज चुका है और दिल्ली कांग्रेस कमेटी इन दिनों अपने वीडियो सॉन्ग के जरिए आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर लगातार हमला कर रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस ने एक और कैंपेन वीडियो सॉन्ग लॉन्च किया है. जिसके जरिए कांग्रेस ने वोट देने की भी अपील की है.

कांग्रेस का दूसरा कैंपेन सॉन्ग हुआ लॉन्च

दूसरा वीडियो सॉन्ग किया है लॉन्च
बता दें कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना दूसरा कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है. इससे पहले डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, दिल्ली प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व में वीडियो सॉन्ग लॉन्च किया गया था. जिसमें पार्टी ने शीला सरकार के 15 साल के कार्यकाल को बताते हुए आम जनता को लुभाने की कोशिश की थी. ऐसे में शुक्रवार को एक बार फिर पार्टी ने वीडियो सॉन्ग लॉन्च कर विपक्षी पार्टियों को निशाना बनाया है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस सॉन्ग को लॉन्च किया गया है.

महंगाई की मार, नहीं मिला महिलाओं को सुरक्षा का अधिकार
गौर करने वाली बात ये है कि इस वीडियो सॉन्ग के जरिए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. इस सॉन्ग में कांग्रेस ने महंगाई की मार पर सवाल खड़े किए तो वहीं दूसरी ओर महिलाओं की सुरक्षा पर भी केजरीवाल सरकार को घेरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details