दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 18, 2023, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

कार की रफ्तार ने बुझा दिया इकलौता चिराग, 3 बहनों में इकलौता भाई था IIT स्टूडेंट

दिल्ली आईआईटी में पीएचडी कर रहे दो छात्रों को कार ने कुचल दिया, जिससे एक छात्र की मौत हो गई और दूसरा छात्र घायल है. बताया जा रहा है कि देर रात दोनों छात्र कैंपस लौट रहे थे तभी दोनों का एक्सीडेंट हो गया. पुलिस ने कार बरामद कर ली है, मगर आरोपी अभी भी फरार है.

S
s

मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

नई दिल्ली: बीती रात दिल्ली आईआईटी के सामने एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय एक कार ने दो लोगों को कुचल दिया. कार की चपेट में आने से एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया. मरने वाला अशरफ नवाज खान और घायल अंकुर शुक्ला दोनों आईआईटी में पीएचडी स्टूडेंट हैं. वे कैंपस की ओर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

मृतक अशरफ तीन बहनों में घर का इकलौता चिराग था. कुछ समय पहले उसके पिता को भी ब्रेन हेमरेज हो गया था. परिवार वालों का एम्स ट्रामा सेंटर में रो रोकर बुरा हाल है. वहीं दूसरे घायल युवक का इलाज साकेत के मैक्स अस्पताल में चल रहा है.

परिजनों का रो-रो करबुरा हाल

परिजनों का कहना है कि यह दिल्ली में क्या हो रहा है? रात में लोग क्यों शराब के नशे में गाड़ी चला रहे हैं. जिन्हें पता ही नहीं होता कि कब कौन किस को टक्कर मारकर उसकी जान ले ले. ऐसे मामलों पर सरकार को गंभीरता से विचार करके एक्शन लेना चाहिए. वह सड़क पार कर रहा था और उसे कार वाले ने उसे टक्कर मार दी. जरूर कार वाला नशे में होगा. वहीं मृतक के पिता का रो-रोकर बुरा हुआ हाल है. उसके पिता ब्रेन हेमरेज के मरीज हैं.

लंदन में नौकरी के लिए दिया था इंटरव्यू

मृतक के दोस्तों ने बताया कि वह पढ़ाई में बहुत अच्छा था. हाल में उसने लंदन में नौकरी के लिए इंटरव्यू दिया था. उसका इंटरव्यू भी बहुत अच्छा हुआ था. इसलिए उसने दोस्तों को पार्टी देने के लिए एक रेस्टोरेंट में बुलाया था. ये लोग वहां से खाना खा के कैंपस वासपस जा रहे थे, तभी उसका एक्सीडेंट हो गया.

इसे भी पढ़ें:स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरा, घटनास्थल पर हुई मौत

डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने बताया कि इन दोनों स्टूडेंट को एक कार ने उस समय हिट किया है. जब दोनों रोड क्रॉस कर रहे थे. दोनों ही स्टूडेंट IIT दिल्ली से पीएचडी कर रहे हैं. इलाज के दौरान सफदरजंग हॉस्पिटल में अशरफ नवाज खान ( 30) ने दम तोड़ दिया. जबकि अंकुर शुक्ला ( 29) का इलाज मैक्स हॉस्पिटल साकेत में किया जा रहा है. पुलिस को वह कार एक्सीडेंट हालत में कुछ दूर मिल गई, जिससे हादसा हुआ है. कार के ड्राइवर की पहचान कर ली गई है. लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

इसे भी पढ़ें:ताबड़तोड़ मर्डर से दहली वेस्ट दिल्ली, आपराधी बैखौफ होकर दे रहे है घटना को अंजाम

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details