दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया अस्पतालों का दौरा, मदद का दिलाया भरोसा

साउथ दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बत्रा अस्पताल और मजीदिया अस्पताल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि उनकी हर संभव कोशिश है कि अस्पतालों में पूरी ऑक्सीजन भेजी जाए.

By

Published : May 6, 2021, 7:17 AM IST

bjp mp ramesh bidhuri
सांसद रमेश बिधूड़ी

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक तरफ जहां कोरोना महामारी में हाहाकार मचा रखा है, वहीं अस्पतालों की हालत किसी से छिपी नहीं है. हम बात कर रहे हैं दिल्ली में बड़े-बड़े अस्पतालों की जहां, ऑक्सीजन ना मिल पाने के कारण कई लोग दम तोड़ चुके हैं. बीते दिनों बत्रा अस्पताल में करीब 12 मरीजों की ऑक्सीजन की मौत हो चुकी है.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया अस्पतालों का दौरा

वहीं दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार को भी अस्पतालों में ऑक्सीजन न मिल पाने के कारण कई बार फटकार लग चुकी है. इसी बीच बुधवार को साउथ दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बत्रा अस्पताल और मजीदिया अस्पताल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि उनकी हर संभव कोशिश है कि अस्पतालों में पूरी ऑक्सीजन भेजी जाए. दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल के राज में दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है.

इसी बीच बत्रा अस्पताल के एमडी एससीएल गुप्ता ने कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर सांसद रमेश बिधूड़ी ने अस्पताल का दौरा किया और आश्वासन दिया कि अब ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अस्पताल में पिछले 4 दिन में 12 मौत हुई थी, वह दुखद घटना थी. अस्पताल प्रशासन मजबूर था क्योंकि उसके पास ऑक्सीजन नहीं थी. उन्होंने कहा कि अब हमारे पास पर्याप्त ऑक्सीजन है, इस वजह से हमने और मरीजों को भी एडमिट करना शुरू कर दिया है.

वहीं मजीदिया अस्पताल के एमडी डॉ. कोहली मजीदिया ने कहा कि अगर केंद्र और दिल्ली सरकार हमें समय-समय पर ऑक्सीजन सप्लाई देती रहे, तो हम निश्चित तौर पर मरीजों की जान बचा पाएंगे. उन्होंने कहा कि जब हमारे पास ऑक्सीजन नहीं रहती है, तो हम मजबूर हो जाते हैं. साथ ही उन्होंने सांसद रमेश बिधूड़ी और साउथ दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर का आभार भी जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details