दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 8, 2022, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड फौजी लापता, उनके व्हाट्सएप नंबर से 'सर तन से जुदा' का मैसेज आने से दहशत में परिजन

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड फौजी लापता(Retired soldier missing under suspicious circumstances) हो गए हैं. रिटायर्ड फौजी सोमवार से लापता हैं. कई बार कोशिश करने के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हुआ. जवाब में उन्हीं के नंबर से व्हाट्सएप पर ‘सर तन से जुदा’ मैसेज और पीएफआई के झंडे की फोटो भेजी गई. रोहिणी की प्रेम नगर पुलिस जांच कर रही है.

delhi news hindi
लापता फौजी के परिजन

नई दिल्ली : दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता(Retired soldier missing under suspicious circumstances) होने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है. रिटायर्ड फौजी के लापता होने की इस गुत्थी में पीएफआई की भूमिका सामने आ रही है, जिससे पुलिस महकमे में भी खलबली मची हुई है.

रिटायर्ड फौजी को लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक परिवार वालों का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका है. जानकारी के अनुसार, बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में रहने वाले राजेंद्र प्रसाद करीब 25 साल पहले फौज से रिटायर्ड हुए थे. रिटायर होने के बाद वह दिल्ली के निठारी स्थित एक स्कूल में काम कर रहे थे. सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार को उनकी चिंता होने लगी. परिजनों ने उनको ढूढना शुरू किया, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो सका. इस बीच अचानक इस प्रकरण में पीएफआई ने भी एंट्री ले ली.

लापता फौजी के परिजन
लापता फौजी के परिजन

परिजनों के अनुसार, उनके नंबर पर फोन करने पर जवाब में उन्हीं(फौजी) के नंबर से व्हाट्सएप पर 'सर तन से जुदा' का मैसेज और 'पीएफआई' के झंडे की फोटो भेजी गई. इस मैसेज के बाद से ही परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई. रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस लगातार अपने लोकल इनपुट और टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लेते हुए उनकी तलाशी में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में बीजेपी ने किया आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

अभी तक लापता रिटायर्ड फौजी की कोई खबर नहीं मिली है, परिजन और पुलिस दोनों ही उनकी तलाश में जुटे हुए हैं. पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है. बहरहाल इस गुत्थी ने पुलिस प्रशासन के सामने भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें :सीएम अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश का पॉलीग्राफ टेस्ट हो : मनोज तिवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details