दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुकुंदपुर: 2 साल से टूटी पड़ी हैं गलियां, बुरी हालत में नालियां

बाहरी दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा के लोग नालियों की समस्या से परेशान हैं. कई बार शिकायत करने के बाद भी स्थानीय निगम पार्षद उनकी समस्या का समाधान नहीं कर रहे.

By

Published : Mar 13, 2020, 3:14 PM IST

people of Burari assembly are troubled by broken street and dirty drains
बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में बहुत बड़ी आबादी का वोट बैंक रहता है. इस वोट बैंक से दिल्ली में सरकार बनती और गिरती है. लेकिन जीतने के बाद जनप्रतिनिधि यहां काम करवाने नहीं आते.

बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र की खराब हालत

बुराड़ी विधानसभा में पानी निकासी और नालियों की बहुत बड़ी समस्या है. यहां के स्थानीय निगम पार्षद अजय शर्मा को गंदी नालियों को लेकर सबसे ज्यादा शिकायत की गई है. यहां के लोगों का कहना है कि नालियां टूट गई है और कभी सफाई नहीं होती.

जगह-जगह कूड़े का ढेर

जगह-जगह कूड़े का ढेर लगा हुआ है. मच्छर मक्खियों से लोग बीमार पड़ रहे हैं. 2 सालों से गलियां टूटी पड़ी हैं. यहां के लोगों ने आरोप लगाया है कि यहां की गली को तोड़कर दोबारा बनाने का काम करीब 2 साल पहले शुरू हुआ था. 2 साल पहले पुरानी गली को खराब कर दिया गया लेकिन नई गली अबतक नहीं बनी.

मिलता है सिर्फ आश्वासन

मुकुंदपुर की जनता का कहना है कि बीते 2 सालों में वे अपने निगम पार्षद अजय शर्मा से जाकर कई बार मिले, लेकिन काम के लिए हर बार उन्हें आश्वासन मिलता रहा. यह आश्वासन सुनते हुए 2 साल बीत गए लेकिन गली अभी तक नहीं बनी सिर्फ आश्वासन मिल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details