दिल्ली

delhi

अग्रसेन जयंती पर फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, पार्षद भी हुईं शामिल

By

Published : Oct 18, 2020, 6:04 PM IST

दिल्ली के बुध विहार इलाके में महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर फ्री हैल्थ चैकअप कैंप का आयोजन किया गया. जिसमें स्थानीय पार्षद के साथ-साथ काफी संख्या में लोग मौजूद हुए, जिन्होंने अपना हेल्थ चेकअप कराया.

Free health checkup camp organized on Maharaja Agrasen Jayanti
महाराजा अग्रसेन जयंती पर फ्री हैल्थ चैकअप कैंप का आयोजन

नई दिल्ली:देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. जिसे देखते हुए बुध विहार इलाके में महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर फ्री हैल्थ चैकअप कैंप का आयोजन किया गया. इस चेकअप कैंप में स्थानीय निगम पार्षद गायत्री गर्ग ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने भी इसका लाभ उठाया. वहीं कोरोना वायरस के मद्देनजर सुरक्षा के सभी पुख्ता इंतजाम देखने को मिले.

अग्रसेन जयंती पर फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

हेल्थ से जुड़े सारे चैकअप किए गए

देशभर में जारी कोरोना संक्रमण के बीच लोग कई बार छोटी छोटी बीमारियों पर अस्पताल जाने से हिचक रहे हैं. इसी को देखते हुए महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया. इस चैकअप कैंप में हड्डियों की जॉच, ईसीजी, ब्लड प्रेशर, शुगर सरीखे कई चैकअप निशुल्क किए गए. इस हैल्थ चैकअप कैंप में स्थानीय निगम पार्षद गायत्री गर्ग ने भी अपनी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ चैकअप कैंप का निरीक्षण किया बल्कि खुद भी अपना हेल्थ चेकअप करवाया.

पार्षद ने की सराहना

इस अवसर पर बात करते हुए निगम पार्षद गायत्री ने इस कार्यक्रम की और आयोजकों की जमकर सराहना की. उन्होने बताया कि कोरोना के दौर में इस तरह के कार्यक्रम आम लोगों के लिए बेहद जरूरी हैं. इसके अलावा आयोजकों ने भी बात करते हुए बताया कि महाराजा अग्रसेन जयंती हर वर्ष बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता है, लेकिन इस बार कोरोना काल वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस सामाजिक कार्यक्रम की योजना बनाई और हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details