दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा शातिर बदमाश, सब इंस्पेक्टर की हत्या सहित कई मामलों में है आरोपी

By

Published : Nov 27, 2020, 7:12 PM IST

दिल्ली पुलिस ने डबल मर्डर में शामिल एक शातिर बदमाश को पकड़ा है. पीसीआर यूनिट ने पेट्रोलिंग के दौरान इस बदमाश को पकड़ा.

Delhi Police
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की पीसीआर यूनिट ने पेट्रोलिंग के दौरान डबल मर्डर में शामिल एक शातिर बदमाश को पकड़ा है. जिसके पास से पुलिस टीम ने पांच बकरियां और एक कार भी बरामद की है. पीसीआर टीम ने मामले में पूछताछ के लिए इस बदमाश और इसके पास से बरामद हुई कार और बकरियों को बुध विहार पुलिस के हवाले कर दिया है.

शक होने पर कार चालक को किया रूकने का इशारा

पीसीआर डीसीपी उषा रंगनानी के अनुसार, हेड कांस्टेबल नरेंद्र और कॉन्स्टेबल योगेंदर प्रह्लाद पुर स्थित महादेव चौक के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने रोहिणी की तरफ से एक कार को काफी स्पीड में आते हुए देखा.

कार को देखने के बाद पीसीआर यूनिट को शक हुआ, जिस पर उन्होंने कार चालक को कार रोकने का इशारा किया. लेकिन पीसीआर यूनिट को देखते ही कार चालक ने गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा.

कार चालक को भागता देख पीसीआर यूनिट ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. काफी स्पीड में होने के कारण कार चालक अपनी कार लेकर एक ट्रक से जा टकराया. मौके पर पहुंची पीसीआर यूनिट तुरंत कार चालक को पकड़ लिया और उसके कार से चोरी की 5 बकरियां भी बरामद कर लीं.

26 मामलों में है शामिल

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह हत्या, हत्या की कोशिश लूटपाट और चोरी के 26 मामलों में शामिल है. इसके साथ ही वह दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर और उनके इनफॉर्मर की हत्या करने के मामले में भी शामिल है.

बुध विहार पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

पीसीआर यूनिट ने मामले की जानकारी बुध विहार पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बुध विहार पुलिस ने तुरंत आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से मिली कार और बकरियों को भी जब्त कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details