दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्पेशल सेल ने दो इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, जघन्य हत्याओं में थे वॉन्टेड

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके ऊपर कई मामले दर्ज है. दिल्ली पुलिस के साथ साथ उत्तर प्रदेश में भी कई मामले दर्ज हैं.

By

Published : Aug 5, 2020, 3:49 PM IST

Special cell
स्पेशल सेल

नई दिल्ली: राजधानी की स्पेशल सेल पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके ऊपर कई जघन्य हत्याओं के मामले दर्ज हैं. जिनकी पहचान अनिल और अंकित गुर्जर के रूप में हुई है. स्पेशल सेल के एसीपी ललित मोहन नेगी और हृदय भूषण की टीम ने इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

यूपी और दिल्ली के इनामी बदमाश

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों को हरियाणा के झज्जर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इन दोनों को पकड़ने के लिए सही और सटीक जानकारी जुटाई. जिसके बाद पुलिस झज्जर इलाके में पहुंची लेकिन बदमाशों को शक हो गया. जिसके बाद यह दोनों वहां से भागने लगे लेकिन स्पेशल सेल की टीम ने बुलेट से पीछा कर दोनों को धर दबोचा. जानकारी के मुताबिक बदमाश अनिल पर 1 लाख का इनाम था. इसके खिलाफ थाना साकेत में हत्या का मुकदमा दर्ज है. वहीं अंकित गुर्जर पर 125000 का इनाम था. जिसके खिलाफ लक्ष्मी नगर थाने में जघन्य हत्या का मामला दर्ज है.

पुलिस ने बताया कि अंकित गुर्जर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा हैं. फिलहाल स्पेशल सेल ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनसे पूछताछ कर पुलिस आगे अन्य मामलों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details