दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रोहिणी: नर्सरी में अचानक लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

रोहिणी सेक्टर-11 के बूस्टर पंप के साथ में बनी हुई नर्सरी में आज दोपहर अचानक आग लग गई. पेड़ों में ये आग इतनी तेजी से फैली की देखते ही देखते नर्सरी में रखे हुए कई पेड़ों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें बाहर भी दिखने लग गई.

By

Published : May 25, 2020, 7:16 PM IST

Updated : May 25, 2020, 8:24 PM IST

fire broke out in Rohini Sector-18 nursery
नर्सरी में अचानक लगी भीषण आग

नई दिल्ली: रोहिणी सेक्टर 11 बूस्टर पंप के साथ बनी नर्सरी में अचानक आज दोपहर आग लग गई. आशंका है कि आग गर्मी के कारण लगी थी. दमकल विभाग की 2 गाड़ियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर आग को काबू कर लिया. वहीं आग के कारण काफी पेड़ों को नुकसान हुआ है. फिलहाल आग पर काबू कर पा लिया गया.

नर्सरी में अचानक लगी भीषण आग

नर्सरी में अचानक लगी भीषण आग

गर्मी बढ़ने के साथ-साथ अब आग लगने की खबरों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसी आग लगने की खबर आज दोपहर दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 से आई. जहां रोहिणी सेक्टर-11 के बूस्टर पंप के साथ में बनी हुई नर्सरी में आज दोपहर अचानक आग लग गई. पेड़ों में ये आग इतनी तेजी से फैली की देखते ही देखते नर्सरी में रखें हुए कई पेड़ों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें बाहर भी दिखने लग गई.

आग में कई पेड़ जले

आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को इस बात की सूचना दी. जहां दमकल की दो गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया. दमकल की गाड़ियां पहुंचने के बाद कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. गनीमत रही कि आग सिर्फ पेड़ों में खुली जगह पर लगी थी. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इसीलिए किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया और पुख्ता कारणों का अभी तक साफ पता नहीं चल पाया.

Last Updated : May 25, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details