दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राघव चड्ढा ने संभाला दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का पद, ये है एक्शन प्लान

राघव चड्ढा ने कहा कि जल्द ही दिल्ली की जनता को गर्मी में पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए दिल्ली जल बोर्ड समर एक्शन प्लान लेकर आएगा. जिससे कि हर घर तक पानी पहुंच सके. इसके साथ ही जिन इलाकों में पानी की समस्या है उसे भी दूर किया जाएगा.

By

Published : Mar 3, 2020, 2:11 PM IST

Delhi Jal Board will bring Summer Action Plan- Raghav Chadha
दिल्ली जल बोर्ड समर एक्शन प्लान लेकर आएगा- राघव चड्ढा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के युवा नेता राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का पद संभाल लिया है. दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में बोर्ड के मेंबर शलभ कुमार ने गुलदस्ता देकर जल बोर्ड के ऑफिस में उनका स्वागत किया.

'दिल्ली जल बोर्ड समर एक्शन प्लान लेकर आएगा'

हर घर तक स्वच्छ और साफ पानी पहुंचाना लक्ष्य
राघव चड्ढा राजेंद्र नगर से विधायक भी हैं और उन्हें पहली बार पार्टी की तरफ से ये बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. हालांकि इससे पहले चर्चा थी कि राघव चड्ढा को दिल्ली सरकार में मंत्री पद दिया जा सकता है.

इस मौके पर राघव चड्ढा ने कहा कि पार्टी ने उन पर भरोसा जताते हुए यह जिम्मेदारी दी है. जिसे वह पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और यह कोशिश करेंगे कि दिल्ली के हर एक घर में स्वच्छ और साफ पानी पहुंच सके.



लोगों को नहीं होगी पानी की किल्लत
पदभार ग्रहण करते ही राघव चड्ढा ने कहा कि जल्द ही दिल्ली की जनता को गर्मी में पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए दिल्ली जल बोर्ड समर एक्शन प्लान लेकर आएगा. जिससे कि हर घर तक पानी पहुंच सके.

इसके साथ ही जिन इलाकों में पानी की समस्या है उसे भी दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details