दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सड़क निर्माण के खिलाफ उतरे लोग

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा में हो रहे घटिया सरकारी काम के खिलाफ लोगों ने आवाज उठाई है. स्थानीय लोगों ने घटिया क्वालिटी का सड़क निर्माण कार्य शिकायत के बाद रोक दिया है.

By

Published : Mar 24, 2019, 6:15 PM IST

AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप

नईल दिल्ली: बुराड़ी विधानसभा में फ्लड विभाग कई सालों से सड़क निर्माण कार्य करवा रहा था. बिना वर्क ऑर्डर के काम किए जाने से स्थानीय लोगों में नाराजगी है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटिया क्वालिटी का मसाला इस्तेमाल करके सड़क बनाई जा रही है. लोगों ने निर्माण कार्य रुकवा दिया है.

AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप

बुराड़ी विधानसभा की कुशक नंबर 2 की सड़क बनाने के लिए कई बार याचिका लगाई गई. फ्लड विभाग ने निर्माण कार्य की शुरुआत भी की. स्थानीय लोगों का आरोप है सड़क निर्माण में घटिया माल का इस्तेमाल किया जा रहा है. जितने क्वांटिटी में मसाला पढ़ना चाहिए वह भी नहीं पड़ रहा है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि कुशक नंबर 2 को नत्थूपुरा बुराड़ी मेन रोड और दूसरी तरफ रिंग रोड से जोड़ने की यह एकमात्र सड़क है. काम अच्छी से अच्छी क्वालिटी से होना चाहिए, वरना कुछ ही दिनों बाद इस सड़क बदहाल हो जाएगी.

मुख्य सड़क पर काम रोक कर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की मानें तो सड़क निर्माण में शुरुआत में कच्चा मसाला 4 इंच का पड़ना तय हुआ था. लेकिन अब ठेकेदार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मिलीभगत से कच्चा मसाला सिर्फ 1 इंच के आसपास डाला जा रहा है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि ठेकेदार वर्क ऑर्डर दिखा कर उनके मुताबिक काम करे नहीं तो निर्माण कार्य होने नहीं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details