दिल्ली

delhi

MCD की खराब आर्थिक स्थिति की जिम्मेदार बीजेपी: विकास गोयल

By

Published : Sep 8, 2020, 1:26 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 1:35 PM IST

नॉर्थ एमसीडी के नेता विपक्ष विकास गोयल ने निगम की खराब आर्थिक स्थिति के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि निगम कर्मचारियों का वेतन जारी करने की जिम्मेदारी भाजपा की है, ना कि दिल्ली सरकार की. नॉर्थ एमसीडी के नेता विपक्ष का कहना है कि भाजपा मार्च ओर विरोध प्रदर्शन करके सिर्फ ड्रामा कर रही है और कुछ नहीं.

north mcd opposition leader target BJP over MCD economic crisis
नेता विपक्ष विकास गोयल

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी नेता विपक्ष ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नेता विपक्ष का आरोप है कि निगम की आर्थिक हालत के लिए सिर्फ बीजेपी जिम्मेदार है. उन्होंने निगम कर्मचारियों के वेतन भुगतान को लेकर बात करते हुए कहा कि बीजेपी जल्द कर्मचारियों का वेतन या छोड़े निगम की सत्ता.

नॉर्थ एमसीडी के नेता विपक्ष से बातचीत


'बीजेपी करती है ड्रामेबाजी'

नॉर्थ एमसीडी के आर्थिक हालात पिछले काफी लंबे समय से खराब है. इसी के ऊपर ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान नेता विपक्ष विकास गोयल ने स्पष्ट तौर पर कहा कि निगम की खराब आर्थिक स्थिति के लिए सीधे तौर पर बीजेपी जिम्मेदार है. पिछले 14 साल से निगम में भाजपा का शासन है, लेकिन उसके बावजूद भी बीजेपी निगम की आर्थिक स्थिति नहीं सुधार पाई है. निगम कर्मचारियों को वेतन देने की जिम्मेदारी भाजपा की है. बीजेपी के पार्षदों की ओर से निकाला गया विरोध मार्च सिर्फ ड्रामा है और कुछ नहीं.

'कर्मचारियों का वेतन जारी करे या सत्ता छोड़े बीजेपी'

नेता विपक्ष विकास गोयल ने आगे बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा जल्द से जल्द सभी निगम कर्मचारियों का वेतन जारी करें, या फिर निगम में सत्ता की कुर्सी का त्याग करें. आम आदमी पार्टी लगातार निगम कर्मचारियों के साथ खड़ी है. उनकी आवाज तब तक उठाती रहेगी, जब तक सभी कर्मचारियों को उनके हक का वेतन नहीं मिल जाता.

Last Updated : Sep 8, 2020, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details