दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली सरकार जारी करे फंड, वेतन की समस्या का हल निकाल रही निगम- योगेश वर्मा

नॉर्थ एमसीडी के कर्मचारी अभी भी वेतन ना मिलने के विरोध हड़ताल पर बैठे है. ऐसे में नेता सदन योगेश वर्मा ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि निगम के अंदर आज जो वेतन की समस्या ने विकराल रूप ले लिया है. उसका कारण दिल्ली सरकार है.

By

Published : Nov 5, 2020, 1:30 PM IST

north mcd house leader yogesh verma targeted kejriwal over fund not give to north mcd
दिल्ली सरकार पर नेता सदन ने साधा निशाना

नई दिल्ली:दिवाली के त्योहार को आने में 10 दिन से भी कम का समय बचा है, लेकिन अभी भी नॉर्थ एमसीडी के कर्मचारी वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे हैं. इसी के ऊपर ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान नेता सदन योगेश वर्मा ने स्पष्ट तौर पर कहा कि निगम के अंदर आज जो वेतन की समस्या ने विकराल रूप ले लिया है. उसकी सबसे बड़ी वजह दिल्ली सरकार है.

दिल्ली सरकार पर नेता सदन ने साधा निशाना

हड़ताल जल्द होगी खत्म

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली सरकार वर्तमान वित्तीय वर्ष का ही निगम को उसके हक जा फंड जारी कर देती, तो अक्टूबर महीने तक का सभी कर्मचारियों का वेतन जारी हो जाएगा. साथ ही कर्मचारी अच्छे से दिवाली का त्योहार मना पाएंगे. निगम अपनी तर्ज पर कर्मचारियों को वेतन जारी करने का हर संभव प्रयास कर रहा है. नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ से भी हड़ताल बंद करने को लेकर लगातार बातचीत हो रही है और हमें लगता है कि जल्द ही हड़ताल खत्म हो जाएगी. साथ ही साथ दिवाली के त्योहार के मद्देनजर निगम विशेष स्वच्छता अभियान भी चला रही हैं, जिसके लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details