दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा: एनकाउंटर के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट

नोएडा के सेक्टर 76 के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी. उसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

By

Published : Sep 8, 2019, 12:17 PM IST

नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर 76 के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी. जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया. आरोपी लूट और हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. फिलहाल घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, अपाचे मोटरसाइकिल सहित जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. ये पूरा मामला थाना 49 इलाके का है.

नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

रूटीन चेकिंग के दौरान हुआ शक
तस्वीरों में आप जिस बदमाश को जमीन पर गिरा देख रहे हैं. इसकी पहचान पंकज उर्फ मेजर के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार रूटीन चेकिंग के दौरान शक होने पर अपाचे मोटरसाइकिल रोकने का इशारा किया गया. तो बदमाशो ने कन्नी काटते हुए बाइक को दूसरी दिशा में भगा कर भागने लगा.

जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को रोकने की कोशिश की तो बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद क्रॉस फायर में बदमाश के गोली लगने से वो वहीं गिर गया. आरोपी 25000 रुपये का इनामी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details