दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीट एक-दावेदार कई! महेश शर्मा के खिलाफ अपनों ने ही खोला मोर्चा,

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम को लेकर प्रचार प्रचार शुरू हुआ. नोएडा बीजेपी के नेता और पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर ने सेक्टर 33 में बने अपने आवास से कार्यक्रम की शुरुआत की.

By

Published : Feb 12, 2019, 7:38 PM IST

बीजेपी नेता ने शुरू किया प्रचार

इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने गौतमबुद्धनगर से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा कि, यहां के लोगों में उनकी पैठ है और इसलिए वे उम्मीद करते हैं कि आलाकमान उन्हें यहां से टिकट देगा.

बीजेपी नेता ने की अभियान की शुरूआत

प्रियंका की रैली का नहीं होगा असर
बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर ने प्रियंका गांधी के सवाल पर कहा उनका नाम काफी समय से चर्चा में था ऐसे में कार्यकर्ताओं में जोश है. जिसकी वजह से कल लखनऊ में भी लोग उन्हें देखने पहुंचे थे.
उन्होंने कहा कि 'जब वोट की बारी आएगी तो देश को पता है कि मोदी से सबसे ज्यादा सक्षम नेता कोई नहीं है ऐसे में वोट बीजेपी को ही जाएगा'.

बीजेपी नेता ने पेश की दावेदारी

हाईकमान को बताई है अपनी इच्छा
गौतम बुद्ध नगर से लोकसभा टिकट को लेकर भी नवाब सिंह नागर ने अपनी तमन्ना जाहिर की. उन्होंने कहा कि वे 35 सालों से गौतम बुद्ध नगर में राजनीति कर रहे हैं और इसीलिए उन्होंने हाईकमान को अपनी इच्छा बताई है.

महेश शर्मा की दावेदारी पर सवाल
बता दें कि गौतम बुद्ध नगर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ महेश शर्मा की दावेदारी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के कई नेता 2019 लोकसभा की इस सीट को आला कमान के सामने टिकट मांग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details