दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

थाने में फटा आंसू गैस का गोला, मचा हड़कंप

नोएडा के थाना सेक्टर 24 में अचानक आंसू गैस का गोला फूटने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि आंसू गैस का गोला मालखाने में रखा हुआ था. तभी तेज गर्मी से आंसू गैस के गोले अपने आप फूटने लगे. जिस वजह से पूरे थाना परिसर में गैस भर गया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 29, 2022, 9:46 PM IST

थाने में फटा आंसू गैस का गोला
थाने में फटा आंसू गैस का गोला

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के थाना सेक्टर 24 में अचानक आंसू गैस का गोला फूटने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि आंसू गैस का गोला मालखाने में रखा हुआ था. तभी तेज गर्मी से आंसू गैस के गोले अपने आप फूटने लगे. जिस वजह से पूरे थाना परिसर में गैस भर गया और पुलिस कर्मी खुद को सुरक्षित करने के लिए प्रयास में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद परिसर से धुआं बाहर निकाला गया. इसके बाद स्थिति सामान्य हो पाई.


जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर 24 के पहली मंजिल पर मालखाना बनाया गया है. जहां रखे आंसू गैस के गोले अचानक फटना शुरू हो गए. आंसू गैस फटने का कारण तेज गर्मी बताया जा रहा है. आंसू गैस फटते ही पूरे थाने में हर तरफ धुआं फैल गया. जिस वजह से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस कर्मियों ने किसी तरह आंसू गैस के बचे हुए गोलों को सुरक्षित बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर रखा. इसके बाद धुंए की निकासी के लिए मालखाने के सभी दरवाजे खिड़की खोल दिए गए.

एडीसीपी ने दी घटना पर सफाई

ये भी पढ़ें:क्राइम ब्रांच-सीबीआई अधिकारी बनकर करते थे लूटपाट, ऐसे पकड़ में आया गैंग

एडीसीपी रणविजय सिंह का कहना नोएडा के थाना सेक्टर 24 के परिसर में रखे Tear Gas Cell में गर्मी के कारण हुए रिसाव/लीकेज से पास के कमरे में भी धुंआ भर गया. जिसे तत्काल उपस्थित पुलिसकर्मियों ने निकाल दिया और टियर गैस सैल्स सावधानीपूर्वक सुरक्षित स्थान पर रख दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना में विस्फोट या आग लगने जैसी कोई स्थिति नहीं हुई है. साथ ही हादसे में कोई जनहानि भी नहीं हुई है. फिलहाल थाने की स्थिति सामान्य है. किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details