दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 2, 2021, 4:10 PM IST

ETV Bharat / state

सुखबीर सिंह बादल पर कांग्रेस MLA के बेटे ने कराया जानलेवा हमला- मनजिंदर सिंह सिरसा

पंजाब में स्थानीय निकाय चुनाव में नामांकन प्रक्रिया के दौरान दो दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी टूट गई. इस घटना को दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने सुनियोजित जानलेवा हमला बताया.

Manjinder Singh Sirsa
मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली:पंजाब में स्थानीय निकाय चुनाव में नामांकन प्रक्रिया के साथ ही राजनीति भी शुरू हो गई है. इसी क्रम में मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी टूट गई.

'कांग्रेस MLA के बेटे ने कराया जानलेवा हमला'

अकाली नेता और दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे जानलेवा हमला बताया. उन्होंने कहा-

ये किसी पार्टी अध्यक्ष पर हमला नहीं, बल्कि लोकतंत्र पर हमला है. इस घटना के लिए कांग्रेस विधायक रमिंदर सिंह आँवला का बेटा ज़िम्मेदार है.

सिरसा ने आरोप लगाया कि ये हमला एक सुनियोजित हमला था, जिसे पुलिस का समर्थन प्राप्त था. उन्होंने कहा कि यही कारण था कि पुलिस वहां खड़ी देखती रही और कांग्रेसी कार्यकर्ता, सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी को तोड़ते रहे. उन्होंने इसे पंजाब सरकार का कम्पलीट फेलियर क़रार दिया.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि ये लोकतंत्र को शर्मसार कर देने वाली घटना है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है कि कैसे कांग्रेस हमेशा लोगों पर जानलेवा हमले और उन्हें मरवाने में ही विश्वास रखती है. उन्होंने यहां पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए. साथ ही इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details