दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना: South MCD के इलाके में आज से नाइट क्लब और जिम बंद

सोमवार को साउथ एमसीडी में नेता सदन कमलजीत सहरावत ने कहा कि इस महामारी का एकमात्र इलाज बचाव है. दिल्ली की जिम्मेदार एजेंसी होने के नाते यहां निगम कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों और नेताओं तक को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 5:11 PM IST

south mcd to close night clubs and gyms due to coronavirus
साउथ MCD के इलाके में आज से नाइट क्लब और जिम बंद

नई दिल्ली: कोरोना का कहर को देखते हुए साउथ एमसीडी के इलाके में आज से सभी नाइट क्लब, जिम और स्विमिंग पूल आदि को बंद कर दिया गया है. निगम ने इलाके में 100 आइसोलेटेड बेड्स का इंतजाम किसी विशेष परिस्थिति के लिए पहले ही किया हुआ है. वहीं सफाई कर्मचारियों को बचाव के लिए मास्क बांटे जा रहे हैं.

साउथ MCD के इलाके में आज से नाइट क्लब और जिम बंद



बचाव ही एकमात्र उपाय है
सोमवार को साउथ एमसीडी में नेता सदन कमलजीत सहरावत ने कहा कि इस महामारी का एकमात्र इलाज बचाव है. दिल्ली की जिम्मेदार एजेंसी होने के नाते यहां निगम कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों और नेताओं तक को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं. नाइट क्लब और जिम आदि में बड़ी संख्या में लोग आते हैं, आपसी तालमेल से कोरोना का संक्रमण न फैले इसके लिए सभी जगहों को अस्थाई तौर पर बंद करने का फैसला किया गया है.

साउथ एमसीडी में नेता सदन कमलजीत सहरावत



घर-घर जाकर जागरूक करने का आदेश
सहरावत ने कहा कि साउथ एमसीडी अपनी जिम्मेदारी को हर स्तर पर निभाने का प्रयास कर रही है. यहां सफाई कर्मचारियों को पहले ही लोगों के घर-घर जाकर उन्हें जागरूक करने और बचाव के तरीके बताने का आदेश है. कर्मचारी ऐसा कर भी रहे हैं और अब तक हजारों लोगों को बचाव के तरीके बताए जा चुके हैं. एडवरटाइजिंग के माध्यम से भी ये जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details