दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 13, 2020, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना के चलते पुलिस ट्रेनिंग स्कूल-कॉलेज बंद, पुलिसकर्मियों को भेजा गया घर

कोरोना वायरस को लेकर अब दिल्ली पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है. इसी के मद्देनजर वजीराबाद और झड़ौदा स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है.

police training school college close in jharoda and wajirabad in delhi due to corona
कोरोना के चलते बंद पुलिस ट्रेनिंग स्कूल-कॉलेज

नई दिल्ली:राजधानी में कोरोना वायरस को लेकर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलिसकर्मियों को जहां सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं, तो वहीं पुलिस ट्रेनिंग स्कूल और कॉलेज को फिलहाल बंद कर दिया गया है. यहां प्रशिक्षण ले रहे पुलिसकर्मियों को फिलहाल अधिकारियों ने घर जाने के निर्देश दिए गए हैं.

पुलिसकर्मियों को दिए गए घर जाने के निर्देश

ट्रेनिंग स्कूल और कॉलेज बंद

जानकारी के अनुसार दिल्ली में पुलिसकर्मियों को वजीराबाद और झड़ौदा स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल और कॉलेज में प्रशिक्षण दिया जाता है. ट्रेनिंग स्कूल में जहां सिपाही से लेकर सब इंस्पेक्टर तक को प्रशिक्षण दिया जाता है तो वहीं पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में एसीपी की ट्रेनिंग होती है. दिल्ली में जिस तरीके से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, इसे लेकर फिलहाल ट्रेनिंग स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है. यहां प्रशिक्षण ले रहे सभी पुलिसकर्मियों को उनके घर लौटने के निर्देश दिए गए हैं.

थानों में भी किया गया अलर्ट

कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली के सभी थानों में तैनात पुलिसकर्मियों को भी अलर्ट किया गया है. उन्हें बताया गया है कि किस तरीके से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है. उन्हें इसके लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, इसकी जानकारी भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details