दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लोग गंभीरता से नहीं ले रहे सरकार की अपील, मार्केट में टहलते नजर आए लोग

दक्षिणी दिल्ली में लोग गंभीरता से सरकार की अपील को नहीं ले रहे हैं, पहलादपुर की मार्केट में गलियों में लोग टहलते हुए नजर आए.

By

Published : Mar 24, 2020, 11:33 PM IST

People are not taking seriously govt appeal due to Corona
लोग गंभीरता से नहीं ले रहे सरकार की अपील

नई दिल्ली: कोरोना के कहर के कारण राजधानी को पूरी तरीके से लॉक डाउन कर दिया गया है. लेकिन, लोगों की जरूरत की चीजों की कुछ दुकानें खोलने की कुछ देर तक अनुमति दी गई है. इस बीच कई लोग इसका गलत फायदा उठाते हुए भी नजर आ रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली के पहलादपुर मार्केट में लोग लॉक डाउन के बीच सड़कों पर घूमते हुए नजर आए.

लोग गंभीरता से नहीं ले रहे सरकार की अपील
लॉक डाउन की स्थिति में भी सरकार ने लोगों की सहूलियत के लिए दूध, सब्जी, राशन की दुकान खोलने की अनुमति दी हुई है. बावजूद इसके लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. घर पर रहने की बजाय लोग अपने घरों से बाहर गलियों में घूम रहे हैं. पहलादपुर मार्केट मित्तल चौक पर रहने वाले गगन शर्मा का कहना था कि वह घर पर रहकर कोरोनावायरस से बचाव कर रहे हैं, और केवल जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकल रहे हैं.
दुकानों में दिखें लोग
ईटीवी भारत की टीम जब पहलादपुर मित्तल चौक पर पहुंची तो देखा कि लोग अपने घरों में रहने की बजाय घरों से निकलकर बाहर गलियों में घूमते हुए नजर आए. इस दौरान कई लोग बिना मास्क पहने हुए भी दिखें, जैसे कि लोगों में कोरोनावायरस का खौफ ही ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details