दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता धर्मवीर सिंह को MCD ने फॉगिंग न करने के लिए भेजा नोटिस

एमसीडी हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से कांग्रेस नेता धर्मवीर सिंह को फॉगिंग का काम रोकने के लिए नोटिस भेजा गया. पार्षद तुलसी जोशी ने कांग्रेस के पूर्व निगम पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं और ये नोटिस मैंने नहीं खुद डिपार्टमेंट की ओर से भिजवाया गया है.

By

Published : Oct 1, 2020, 10:11 AM IST

MCD notice to Dharamveer Singh
कांग्रेस नेता धर्मवीर सिंह को नोटिस

नई दिल्ली: आर के पुरम के पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता धर्मवीर सिंह को एमसीडी हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से नोटिस भेजा गया है. उनकी ओर से आर के पुरम विधानसभा में फॉगिंग कराई जा रही थी. जिसको लेकर एमसीडी ने उनको फॉगिंग न कराने को लेकर ये नोटिस भेजा है. नोटिस को लेकर कांग्रेस नेता और बीजेपी पार्षद तुलशी जोशी ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है.

MCD के नोटिस पर आरोप-प्रत्यारोप

कांग्रेस नेता को एमसीडी का नोटिस

दिल्ली के आर के पुरम इलाके में कांग्रेस के पूर्व निगम पार्षद धर्मवीर सिंह ने फॉगिंग का काम करवाना शुरू किया था. उनका कहना था कि इलाके में एमसीडी फॉगिंग नहीं करवा रही है, लेकिन डेंगू और मलेरिया का कहर लगातार जारी हो चुका है, इसलिए वो खुद अपने खर्च से काम करवाना शुरू कर दिया.

जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मिडिया पर साझा किया था. इस वीडियो के वायरल होते ही एमसीडी की ओर से कांग्रेस नेता धर्मवीर सिंह को काम रोकने के लिए नोटिस भेजा गया.

फॉगिंग का काम नहीं कराने का आरोप

हालांकि इस नोटिस में उनके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, लेकिन फॉगिंग ना कराने को लेकर नोटिस भेजा गया है. जिसके बाद खुद पूर्व निगम पार्षद सामने आए और उन्होंने अपनी दलील दी कि जब एमसीडी का जो काम था एमसीडी नहीं करवा रही है, तो उसके बाद उन्होंने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को देखते हुए फागिंग कराने का जिम्मा उठाया था.



मौजूदा पार्षद ने दी सफाई


वहीं आरके पुरम की मौजूदा निगम पार्षद तुलसी जोशी ने कहा कि कोरोना के दौरान हम लोग हर जगह पर फॉगिंग नहीं करा रहे है. क्योंकि लोगों को सांस लेने में दिक्कत होगी. कांग्रेस के पूर्व निगम पार्षद के ऊपर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं और ये नोटिस मैंने नहीं खुद डिपार्टमेंट की ओर से भिजवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details