दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजधानी में पीएम की भतीजी से लूट: मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल जिम्मेदार

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में अपराधियों को शरण देते हैं. अगर अरविंद केजरीवाल चाहे तो क्राइम पर रोक लग सकती है और इनकी जड़ों को खत्म किया जा सकता है.

By

Published : Oct 12, 2019, 7:02 PM IST

मनोज तिवारी बोले केजरीवाल देते हैं अपराधियों को शरण

नई दिल्ली: सिविल लाइन इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ हुई पर्स स्नैचिंग घटना को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में अपराधियों को शरण देते हैं. अगर अरविंद केजरीवाल चाहें तो क्राइम पर रोक लग सकती है और इनकी जड़ों को खत्म किया जा सकता है.

मनोज तिवारी बोले केजरीवाल देते हैं अपराधियों को शरण


मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की वजह से अपराधी बढ़ रहे हैं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल क्रिमिनल्स को बचा लेते हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि दूसरे प्रांतों के लोगों को यहां से भगाने की बात करते हैं जबकि अपराधी को काबू नहीं कर पा रहे.

मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर राजनीति करते हुए अरविंद केजरीवाल पर बड़े आरोप लगा दिए. दिल्ली में इस तरह के क्राइम को रोकने की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है. ये सभी को अच्छी तरह से पता है कि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है. बावजूद इसके मनोज तिवारी ने कहा कि इस तरह की स्नैचिंग होना भी अरविंद केजरीवाल की लापरवाही है.

अप्रत्यक्ष रूप से एनआरसी की ओर संकेत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि घुसपैठिए दिल्ली में क्राइम करते हैं. पुलिस इनकी पहचान कर पकड़ भी लेती है और फिर नए आ जाते हैं. इसकी जड़ को खुद अरविंद केजरीवाल ही खत्म कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details