दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कई नेता, बोले- चुनाव में करेंगे मिलकर काम

शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा, बसपा और समाजवादी पार्टी के कई स्थानीय नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा. इस दौरान डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने पटका पहनाकर सभी नेताओं का स्वागत किया.

local bjp bsp and sp leaders join Congress for delhi assembly election
कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कई नेता

By

Published : Jan 10, 2020, 7:40 PM IST

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों के नेताओं का दल बदलने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच शुक्रवार को कई स्थानीय नेताओं ने दिल्ली कांग्रेस कमेटी का दामन थामा है. जिसमें बसपा, समाजवादी पार्टी और बीजेपी के स्थानीय नेता शामिल हैं.

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कई नेता

उदित राज और सुभाष चोपड़ा ने पटका पहनाया
आपको बता दें कि दिल्ली के कई स्थानीय नेताओं ने शुक्रवार को दिल्ली कांग्रेस कमेटी का दामन थामा. इस बाबत डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने पटका पहनाकर सभी नेताओं का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में यह सभी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. जिससे पार्टी को मजबूती मिल सकेगी. उन्होंने कहा कि जरूरी है कि कांग्रेस के साथ मिलकर सभी लोग काम करें, जिससे हम राजधानी में कांग्रेस की सरकार बना पाए.

दिल्ली कांग्रेस

फिलहाल दिल्ली कमेटी के दफ्तर पर अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और उदित राज के नेतृत्व में कई स्थानीय नेताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की है. देखने वाली बात होगी कि स्थानीय नेताओं के शामिल होने के बाद पार्टी को कितनी मजबूती मिल पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details