दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: अनलॉक-3 में होटल रहेंगे बंद, एसोसिएशन ने की LG से खोलने की मांग

दिल्ली सरकार ने 1 अगस्त से 31 अगस्त तक लागू रहने वाले अनलॉक-3 के लिए गाइडलाइन जारी कर दी है. ऐसे में करोल बाग गेस्ट हाउस एसोसिशन के अध्यक्ष जगप्रीत अरोड़ा ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से होटल जल्द खोलने की मांग की है.

By

Published : Aug 2, 2020, 9:13 AM IST

karol bagh guest house association appeal LG anil baijal to open hotels in delhi
व्यापारियों ने रखी LG से होटल खोलने की मांग

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने गुरुवार को एक अगस्त से शुरू हो रहे अनलॉक-3 की गाइडलाइंस जारी कर दी थी. इसी के तहत दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने होटल खोलने और साप्ताहिक बाजारों को खोलने का फैसला किया था, लेकिन उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के फैसले को खारिज कर दिया.

व्यापारियों ने रखी LG से होटल खोलने की मांग

प्रदर्शन करने की दी चेतावनी

इस फैसले को लेकर शनिवार को करोल बाग गेस्ट हाउस एसोसिशन के व्यापारियों ने मीटिंग की. एसोसिएशन के अध्यक्ष जगप्रीत अरोड़ा ने कहा कि 4-5 महीने हो गए है. उनके सामने आर्थिक तंगी आ गई है. उन्होने कहा कि ऐसे में स्टाफ को सैलरी भी नहीं दी जा रही है. साथ ही जगप्रीत ने जल्द होटलों को खोलने की मांग की है. उन्होने कहा कि अगर इस तरह होटल बंद रहे तो जल्द हे वे लोग प्रदर्शन करेंगे.

उपराज्यपाल से अपील

जगप्रीत अरोड़ा ने कहा कि उनके ऊपर लाखों रुपये का बिजली बिल आ गया है. जिसके चलते उनकी परेशानी और बढ़ गई हैं. इस दौरान उन्होने उपराज्यपाल अनिल बैजल से अपील करते हुए कहा कि उन्हे नियमों के तहत होटल खोलने दिया जाए. उन्होने कहा कि वो गेस्ट हाउस चलाते है, कोई बड़ा होटल नहीं चलाते.



उन्होने कहा कि हम लोग 5 महीने से बेरोजगार है. सरकार ने जो भी कहा हम लोगों ने उसे पूरा किया. हम लोग छोटे होटल वाले है न की 5 स्टार होटल वाले है. हम लोगों को पानी, बिजली का बिल और हाउस टैक्स देना पड़ता है और लेबर को तंख्वाह भी देनी पड़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details