दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीलिंग पर 'महाभारत': कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर अटैक, कहा- कितना झूठ बोलोगे

सीलिंग के मुद्दे पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हम सीलिंग पर कब की रोक लगवा देते. जिस पर कपिल मिश्रा ने लिखा है कि अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हर दिल्लीवाले पर केजरीवाल द्वारा ऐसे ही लाठियां चलतीं.

By

Published : Apr 13, 2019, 6:27 PM IST

सीलिंग पर 'महाभारत': कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर अटैक, कहा- कितना झूठ बोलोगे

नई दिल्ली: मायापुरी में हुए सीलिंग घटनाक्रम ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. एक तरफ जहां बीजेपी और 'आप' एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं, 'आप' के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथ लिया है. ट्वीट करके कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि यह सब केजरीवाल सरकार की देखरेख में ही हुआ है.

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से टवीट करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा है, 'कितना झूठ बोलोगे केजरीवाल. अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हर दिल्लीवाले पर केजरीवाल द्वारा ऐसे ही लाठियां चलतीं. मायापुरी में लाठीचार्ज SDM के आर्डर से हुआ. SDM केजरीवाल को रिपोर्ट करते हैं, सीलिंग NGT के आर्डर से हो रही है जिसका कोर्ट में केजरीवाल सरकार ने समर्थन किया.'

दरअसल सीलिंग के मुद्दे पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हम सीलिंग पर कबकी रोक लगवा देते.
जिस पर कपिल मिश्रा ने लिखा है कि अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हर दिल्लीवाले पर केजरीवाल द्वारा ऐसे ही लाठियां चलती.

बता दें कि शनिवार को दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग करने गई टीम और सुरक्षाबल के जवानों के साथ स्थानीय और संबंधित लोगों ने पत्थरबाजी की. जिसमें कुछ जवान घायल हो गए. तो वहीं, भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस की ओर से लोगों पर लाठीचार्ज भी किया गया. जिसके बाद यह मामला काफी गर्माया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details