दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 4, 2021, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

इनर व्हील क्लब ने वृद्ध आश्रम में बांटे कंबल, जरूरतमंदों की मदद का दिया संदेश

इनर व्हील क्लब की तरफ से जरूरतमंद लोगों की मदद की गई. इनर व्हील क्लब ने वृद्ध आश्रम में ठंड से बचने के लिए कंबल बांटे.

Inner Wheel Club distributed blankets in old age home in gautampuri area of delhi
इनर व्हील क्लब ने वृद्ध आश्रम में बांटे कंबल

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इस वक्त ठंड सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है. ऐसे में जो लोग बेघर है या फिर किसी अनाथ आश्रम में गुजर बसर कर रहे हैं. उन लोगों की मदद के लिए कई संस्थाएं आगे आ रही है. इसी कड़ी में दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित इनर व्हील क्लब की तरफ से बदरपुर के गौतमपुरी में गुरु विश्राम वृद्ध आश्रम में कंबल सब्जियां और अन्य राशन वितरित किया गया.

इनर व्हील क्लब ने वृद्ध आश्रम में बांटे कंबल
बुजुर्गों में बांटे कंबल

इनर व्हील क्लब की तरफ से निधि गोयल ने बताया कि हम सभी को समाज में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, क्योंकि वह भी हमारे समाज का अहम हिस्सा है. उन्होंने कहा कि वृद्ध आश्रम में वह बुजुर्ग हैं. जिन्हें अपने अपने घर से निकाल देते हैं इसमें से कई बुजुर्ग ऐसे हैं जो शारीरिक और मानसिक रूप से लाचार है. ऐसे में हम सभी को इनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए इसी कड़ी में आज सभी लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल और खाने के लिए सब्जियां और अन्य राशन आश्रम में दिया गया है.

ये भी पढ़े:-दिल्ली: किसानों के समर्थन में कई संस्थाएं, कंबल और फल का किया वितरण


लोगों से की मदद की अपील

निधि गोयल ने है सभी लोगों से अपील की कि यह लोग भी हमारे परिवार की तरह है, इन्हें भी देखभाल और अच्छे खान-पान रहन-सहन की आवश्यकता है. इसीलिए लोगों से अपील की वह जितना हो सके इन लोगों की मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details