दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली हम आराम से जीतेंगे : वसुंधरा राजे

देशभर की निगाहें दिल्ली विधानसभा चुनावों पर है. 8 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले प्रचार-प्रसार जोरों पर चल रहा है. राजस्थान से कई भाजपा नेता अपनी पार्टी के प्रचार में वहां जुटे हैं. इनमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हैं. कोटा दौरे पर उन्होंने कहा मेरा मानना है कि दिल्ली को आराम से जीत लिया जाएगा. पढ़ें विस्तृत खबर...

By

Published : Feb 4, 2020, 10:16 PM IST

vasundhara raje
वसुंधरा राजे

नई दिल्ली. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया मंगलवार के दिन कोटा पहुंचीं. एयरपोर्ट पर उनके स्वागत करने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ मच गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच काफी धक्का-मुक्की भी हुई. यहां तक कि रनवे के ऊपर जब कार्यकर्ताओं से वसुंधरा राजे मिल रही थी. उस दौरान भी वह असहज हो गई और अचानक से लगे धक्के के बाद असंतुलित हो गई.

'दिल्ली को आराम से जीत लिया जाएगा'

मीडिया से दिल्ली के चुनाव पर बातचीत करते हुए वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी का बहुत अच्छा माहौल है...'आईएम श्योर के हम आराम से निकलेंगे'. क्या बीजेपी राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चुनाव में मुद्दे बहुत सारे होते हैं. मेरे हिसाब से जिस तरह से दिल्ली में चुनाव प्रचार चल रहा है. मुझको लगता है कि कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए. हम कंफर्टेबली जीत जाएंगे.

शुरू से अंत तक चली धक्का-मुक्की
भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने पहले तो एयरपोर्ट की लॉबी में जाने के लिए कार्यकर्ताओं ने पुलिस से ही कशमकश शुरू कर दी और इस दौरान पुलिसकर्मी को धक्का मारते हुए अंदर प्रवेश कर गए. इसके बाद लॉबी से रनवे पर जाने के लिए भी कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की हुई. जिसमें 2 महिला विधायक कल्पना देवी और चंद्रकांता मेघवाल भी कार्यकर्ताओं के धक्के सहती रहीं. जैसे ही हेलिकॉप्टर ने लैंड किया तो भाजपा नेता व कार्यकर्ता उसके पास ही पहुंच गए इस दौरान भी काफी धक्का-मुक्की हुई.

पूर्व विधायक ने किया स्वागत तो गाड़ी से उतरी
पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के सैकड़ों समर्थकों एयरपोर्ट के मुख्य गेट के पास खड़े हुए थे. ऐसे में वह ढोल नगाड़े बजा रहे थे उनको देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कार से उतरी और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर पहले उनसे मुलाकात की व अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान भी काफी धक्का-मुक्की कार्यकर्ताओं के बीच में हुई और पुलिस को भी कार्यकर्ताओं को धकेलते हुए पीछे करना पड़ा. एयरपोर्ट पर पहुंचे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के चलते 20 मिनट में पूर्व मुख्यमंत्री की वसुंधरा राजे की गाड़ी बाहर निकल पाई.

कल जाएंगी बाड़मेर
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनके उत्तर व झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह भी थे. एयरपोर्ट से वे सीधे बृजराज भवन पैलेस चली गई. जहां पर पूर्व महाराज और पूर्व सांसद इज्यराज सिंह व अन्य नेताओं से बातचीत करेंगी. इसके बाद वह कोटा में आयोजित एक निजी विवाह समारोह में शरीक होंगी. बुधवार को उनका बाड़मेर में दौरा रहेगा.

इस दौरान विधायक संदीप शर्मा, कल्पना देवी, चंद्रकांता मेघवाल, पूर्व विधायक हीरालाल नागर, प्रहलाद गुंजल, जिलाध्यक्ष शहर कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू व देहात मुकुट नागर सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे. इसके अलावा झालावाड़ और बारां से भी भाजपा के नेता यहां पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details