दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना रिकवरी रेट: मोदी-केजरीवाल की जोड़ी कब तक दिल्लीवासियों से झूठ बोलती रहेगी- चौधरी अनिल

दिल्ली में कोरोना से रिकवरी और मौतों के मामले में सीएम केजरीवाल के दावों को गलत बताते हुए दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कोरोना से रिकवरी के मामले में सीएम केजरीवाल दिल्ली के लोगों से झूठ बोल रहे हैं.

By

Published : Jul 4, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 6:00 PM IST

Chaudhary Anil Kumar
चौधरी अनिल कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना के मामले को लेकर दिल्ली सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है. इसी कड़ी में एक बार फिर दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिया है.

ट्वीटर के माध्यम से चौधरी अनिल कुमार ने कोरोना से देश में बेहतर रिकवरी के मामले में सीएम अरविंद केजरिवाल को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि 'दिल्ली कोरोना से रिकवरी दर के मामले में शीर्ष 15 राज्यों में भी शामिल नहीं है, फिर भी अरविंद केजरीवाल खुश हो रहे हैं, उनका कहना हैं कि दिल्ली में रिकवरी रेट सबसे बेहतर है'. मोदी-केजरीवाल की जोड़ी कब तक दिल्लीवासियों से झूठ बोलती रहेगी?'

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंविद केजरीवाल ने बुधवार को कोरोना वायरस को लेकर बड़ा दावा किया था. उन्होंने कहा कि अब दिल्ली में कोरोना बीमारी की वजह से मौतें कम हो रही हैं. 1 दिन तो कोरोना से मौतों की संख्या लगभग 125 तक चली गई थीं, लेकिन अब 60-65 के आसपास मौतें हो रही हैं. उन्होंने कहा कि पहले 38 फ़ीसदी मरीज ठीक हुए थे लेकिन आज करीब 67% मरीज ठीक हो चुके है. यानि दिल्ली रिकवरी रेट पिछले माह की तुलना में 38 से बढ़कर 67% हो गया है. जिसको लेकर ही दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने सीएम अरविंद केजरीवाल को झूठा बताया है.

Last Updated : Jul 4, 2020, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details