दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बुध विहार इलाके में घर में लगी भीषण आग, कई लोग झुलसे

दिल्ली के बुध विहार इलाके में सुबह करीब 6:30 बजे एक घर में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि इस हादसे में तीन से चार लोग झुलस गए, जिसमें एक दमकलकर्मी भी शामिल है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

By

Published : Jul 3, 2021, 7:51 AM IST

Updated : Jul 3, 2021, 11:42 AM IST

FIRE in home in BUDDH VIHAR delhi
बुध विहार इलाके में घर में लगी भीषण आग

नई दिल्ली:बुध विहार इलाके में आज करीब 6:30 बजे घर में भीषण आग लगी और देखते देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त घर में परिवार के सभी लोग मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक 3 से 4 लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है. साथ ही नवीन नाम के दमकल कर्मी भी आग में झुलसा है, सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है.

बुध विहार इलाके में लगी आग

आग बुझाने में जुटीं दमकल की 4 गाड़ियां
सुबह करीब 6:30 बजे दमकल को बुध विहार इलाके में घर के अंदर आग लगने की सूचना मिली एक के बाद एक 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कवायद शुरू हुई, लेकिन तब तक आग फैल चुकी थी .जिसमें परिवार के तीन से चार लोग झुलस गए आग बुझाते वक्त नवीन नाम के एक दमकल कर्मी जोकि बवाना डीएसआईडीसी सेंटर में कार्यरत है,वह भी इस आग की चपेट में आ गए. जो फिलहाल खतरे से बाहर है.

दमकलकर्मी
पढ़ें :SC ने केजरीवाल को गवाही की प्रति देने के आदेश के खिलाफ पुलिस की याचिका खारिज की

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पुख्ता तौर पर पता नहीं चल पाया है. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है. दमकल कर्मियों ने आग बुझा ली है. साथ ही सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Last Updated : Jul 3, 2021, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details