दिल्ली

delhi

विधायक दुर्गेश पाठक का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा AAP का विरोध करते-करते दिल्ली की जनता का विरोध करने लगी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 5, 2023, 6:13 PM IST

BJP vs AAP: आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से बीजेपी अब प्रदेश की जनता से भी नफरत करने लगी है.

विधायक दुर्गेश पाठक का बीजेपी पर हमला
विधायक दुर्गेश पाठक का बीजेपी पर हमला

विधायक दुर्गेश पाठक का बीजेपी पर हमला

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी की बीच लगातार सियासी खींचतान जारी है. एक तरफ भाजपा जहां हमेशा नगर निगम को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधती है. वहीं, दूसरी ओर मंगलवार को आप विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दुर्गेश पाठ ने कहा कि बीजेपी के लोग आम आदमी पार्टी का विरोध करते-करते दिल्ली की जनता का विरोध करने लगी है.

विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि 15 सालों से निगम में बीजेपी की सरकार थी. हर एक विभाग में भ्रष्टाचार था. निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद एमसीडी के कर्मचारियों को समय पर सैलरी मिलने लगी है. जब कर्मचारियों को समय पर सैलरी मिलने लगी तो बीजेपी कहती है कि इसकी जांच होनी चाहिए. एमसीडी ने पिछले कई सालों से कर्मचारियों को पक्का होने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते थे, लेकिन भाजपा ने उन्हें कभी पक्का नहीं किया. निगम में आप की सरकार बनने के बाद एमसीडी के 7000 कर्मचारियों को पक्का किया. अब उसके खिलाफ भाजपा कोर्ट जाने की बात कहती है.

पाठक ने कहा कि एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार को अभी 1 साल भी नहीं हुआ है. 6 महीने के अंदर ही निगम के सभी कर्मचारियों की सैलरी समय पर मिलने लगी है. भाजपा के लोगों को हमें धन्यवाद करना चाहिए जो काम वह नहीं कर पाई, वह काम आप ने करके दिखाया. दिल्ली की जनता खुश है. एमसीडी कर्मचारी खुश हैं. बीजेपी दिल्ली की जनता से आखिर इतनी नफरत क्यों करती है. मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से वह अब प्रदेश की जनता से भी नफरत करने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details